English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-06-29 083001

जोधपुर पहुंचे सीएम गहलोत ने उदयपुर की घटना पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी से शांति बनाए रखने की अपील करने को कहा है।


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का तीन दिन के जोधपुर दौरे पर हैं। जोधपुर पहुंचे सीएम गहलोत का एयरपोर्ट पर और बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। एयरपोर्ट पर सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए उदयपुर की घटना को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा देश का माहौल खराब हो रहा है। हम सब को मिलकर काम करना होगा।

Also read:  यूपी में नई सरकार गठन के बाद अफसरों के तबादले की तैयारी, कुछ हटेंगे तो कुछ को मिलेगा इनाम

पीएम मोदी को शांति के लिए करनी चाहिए अपील

सीएम अशोक गहलोत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि उदयपुर में जो घटना हुई है वह बहुत चिंता बढ़ा रही है। देश में हर जगह गली मोहल्ले में इस तरह का माहौल हो गया है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शांति बनाए रखने की अपील करें। उन्हें सांप्रदायिक सौहार्द के लिए अपील करनी चाहिए क्योंकि उनकी बात सब लोग सुनते हैं। वहीं उदयपुर में हुई घटना के बाद स्थिति को कंट्रोल करने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।

Also read:  भारतीय मौसम विभाग ने पूर्वोत्तर राज्यों को चेताया, शनिवार से मंगलवार तक बारिश का अनुमान

उदयपुर में मर्डर

दरअसल, उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन करने वाले की गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस घटना में मृतक कन्हैयालाल तेली (40) की धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे बाइक सवार 2 बदमाश आए। कपड़े का नाप देने का बहाना बनाकर वह दुकान में घुसे। कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया। उन पर तलवार से कई हमले किए जिस कारण मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से पूरे प्रदेश में माहौल खराब हो गया। फिलहाल पुलिस स्थिति को सुधारने में लगी हुई है।

Also read:  सऊदी वाणिज्य मंत्रालय ने रूस-यूक्रेन संघर्ष के मद्देनजर मूल्य वृद्धि पर चर्चा की