English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-25 111005

अल-जरीदा दैनिक द्वारा उद्धृत सूत्रों के अनुसार, कुवैत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हवाई अड्डे के सुरक्षा विभाग के कई कर्मचारियों ने हाल ही में तीन कार्य दिवसों और दो दिनों की छुट्टी से छह कार्य दिवसों में स्थानांतरण प्रणाली को बदलने के निर्णय का विरोध करने के लिए एक घंटे का काम लिया और दो दिन की छुट्टी।

सूत्रों के अनुसार, उप प्रधान मंत्री, रक्षा मंत्री और कार्यवाहक आंतरिक मंत्री शेख तलाल अल-खालिद ने हवाई अड्डे के सुरक्षा निरीक्षकों के लिए शिफ्ट भत्ता प्रदान किया, जब कार्यकर्ताओं ने अपने अधिकारों की स्वीकृति मांगी।

Also read:  क्यूएनए डीजी ने सदस्य देशों के बीच मीडिया संबंधों को मजबूत करने में यूएनए की भूमिका की सराहना की

सूत्रों के अनुसार, प्रदर्शन का उद्देश्य आंतरिक मंत्री को यह संदेश देना था कि उनके अधिकारों का नियमित रूप से उल्लंघन किया गया है और सिविल सेवा आयोग से किसी औपचारिक घोषणा या निर्देश के बिना उनके काम की प्रकृति बदल गई है। हस्तक्षेप करने का विभाग का निर्णय मौखिक रूप से लिया गया था। अल-क़बास दैनिक के अनुसार, कुवैत एयरवेज के केबिन स्टाफ ने इस महीने में दो बार आपातकालीन स्थितियों से निपटने में अपने उत्कृष्ट व्यावसायिकता और दक्षता का प्रदर्शन किया है।

Also read:  तेलंगाना के श्रम मंत्री के काफिले पर भीड़ ने जूतों किया हमला, पुलिस ने मंत्री को भीड़ से बचाया

रविवार को, संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के लिए जाने वाली कुवैत एयरवेज की उड़ान (KU117) का चालक दल एक गर्भवती महिला को विमान के अंदर प्रसव कराने में सहायता करने में सफल रहा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उसके स्टाफ सदस्य आपातकालीन परिस्थितियों का प्रबंधन करने के लिए लगातार तैयार हैं, कुवैत एयरवेज कॉरपोरेशन (केएसी) उनके लिए अक्सर एकीकृत प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाने का दावा करता है।