English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-10 100341

पंजाब में 117 विधानसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती जारी है। वहीं शुरुआती रूझान में अमृतसर पूर्व सीट से नवजोत सिंह सिद्धू तीसरे नंबर पर चल रहे हैं।

पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है। पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों के लिए वोट गिने जा रहे हैं। वहीं शुरुआती रुझान आने भी शुरू हो गए हैं। फिलहाल पंजाब की अमृतसर (पूर्व) सीट से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पीछे चल रहे हैं।

Also read:  धर्मेंद्र प्रधान का जयंत चौधरी पर बड़ा हमला, कहा- राजनीति का कम ज्ञान

नवजोत सिंह सिद्धू तीसरे नंबर पर चल रहे हैं

बता दें कि अमृतसर ईस्ट सीट से नवजोत सिंह सिद्धू तीसरे नंबर हैं। यहां आम आदमी पार्टी का कैंडिडेट उन्हें टक्कर दे रहा है। हालांकि यह शुरुआत रुझान है। अभी काउंटिंग लगातार हो रही है। गिनती पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि इस सीट पर कौन जीत रहा है

Also read:  टेस्ट में रोहित पंत से पिछड़े कोहली, टॉप स्कोरर से गायब नाम

अमृतसर पूर्व की सीट क चुनावी मुकाबला है बेहद दिलचस्प

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में अमृतसर पूर्व की सीट के चुनावी मुकाबले को काफी खास माना जा रहा है। इस हॉट सीट पर प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता विक्रम सिंह मजीठिया के बीच मुकाबला है।

Also read:  संजय राउत का कांग्रेस पर तंज, बोले- राहुल-प्रियंका से आत्मविश्वास उधार लना पड़ेगा

बता दें कि पंजाब में 117 विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में 20 फरवरी को मतदान हुआ था। आज वोटों की गिनती के बाद नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। इसी के साथ तस्वीर साफ हो जाएगी की इस बार जनता ने पंजाब की सत्ता किस पार्टी को सौंपी है।