English മലയാളം

Blog

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शुक्रवार को विशेष एनडीपीएस अदालत में सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित ड्रग मामले में आरोप पत्र दायर करेगी। सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और अन्य लोग इस मामले में आरोपी हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस मामले की जांच कर रही एनसीबी ने 30000 पेज की चार्जशीट तैयार की है, जिसे आज दाखिल करेगी। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बताया कि सुशांत 2016 से ही ड्रग ले रहे थे और वह सुशांत के लिए ही ड्रग्स मंगाती रही हैं। रिया एनसीबी के सामने यह स्वीकर कर चुकी है कि उसने पार्टियों में कभी-कभार शौकिया तौर पर ड्रग्स या शराब का सेवन किया है।

Also read:  डोनाल्ड ट्रंप को बैन करने पर खुशी या गर्व नहीं : Twitter के CEO जैक डोर्सी

बता दें कि इस मामले में रिया को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था और उनको एक महीने जेल में भी रहना पड़ा था। एनसीबी की ओर से तैयार की गई चार्जशीट में कुल 33 लोगों का नाम शामिल है।

Also read:  बंगाल चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के द‍िनेश त्रिवेदी ने राज्‍यसभा सांसद पद से द‍िया इस्‍तीफा

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा स्थित उनके घर से पाए जाने के बाद से ही खबरों और सोशल मीडिया में साजिशों की अटकलें लगने लगी थीं, कि उनकी हत्या हुई है। मुंबई पुलिस से बिहार पुलिस फिर एनसीबी और फिर सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।