English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-21 095416

मौर्य ने, बीजेपी सरकार पर दलित, पिछड़ा वर्ग के लोगों का आरक्षण छीनने का आरोप लगाते हुए कहा कि केवल योगी और दिनेश शर्मा की जाति वालों को ही नौकरी दी जाएगी।

 

बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) विकास खंड रामपुर मथुरा के मेला मैदान की रैली में योगी सरकार पर जमकर बरसे। वे सीतापुर के सेउता से सपा के प्रत्याशी महेंद्र सिंह झीन बाबू के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने बीजेपी सरकार पर दलितों, पिछड़ा वर्ग के लोगों का आरक्षण छीनने का आरोप लगाया। विकास खंड रामपुर मथुरा के मेला मैदान में आयोजित रैली में सपा नेता और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के अखिलेश (Akhilesh Yadav) श्रीकृष्ण और स्वामी प्रसाद अर्जुन की भूमिका में योगी (Yogi Adityanath) सरकार का सत्यानाश करने आए हैं।

Also read:  उत्तराखंड के वित्त मंत्री ने प्रेमचंद अग्रवाल ने 65 हजार करोड़ का बजट किया पेश, बजट में खास तौर पर किसानों, व्यापारियों, युवाओं और महिलावर्ग का ध्यान रखा गया

केवल इनकी जाति वाले हिंदू-मौर्य

मौर्य ने 80 और 20 की बात को बंटवारे की नींव बताया। उन्होंने गर्मी उतारने वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि हर चरण में जनता इनकी ही गर्मी बारी-बारी से उतार देगी। स्वामी प्रसाद मौर्य और राजपाल कश्यप ने चुनावी सभा को संबोधित किया। बीजेपी सरकार पर दलित, पिछड़ा वर्ग के लोगों का आरक्षण छीनने का आरोप लगाते हुए कहा कि केवल योगी और दिनेश शर्मा की जाति वालों को ही नौकरी दी जाएगी। इनकी नजर में केवल इनकी जाति वाले लोग ही हिंदू हैं। ये लोग राष्ट्रवाद का नारा देते हैं और देशद्रोह का काम करते हैं।

Also read:  चीन की एक और चाल: डोकलाम के पास बसाया गांव, 2017 में यहां आमने-सामने आ गई थी दोनों देशों की सेना

सपा गठबंधन की आंधी-मौर्य

मौर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश में सपा गठबंधन की आंधी चल रही है, जिसमें योगी सरकार का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार से इस्तीफा देकर बीजेपी सरकार के ताबूत में मैंने अंतिम कील ठोंक दी है। मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि आप जिसे गोमाता कहते हो, उसके लिए चारा, पानी, रहने का ठिकाना नहीं, जो अपनी गोमाता का नहीं हुआ, किसी और का क्या होगा। यही गोमाता 10 मार्च को उन्हें यूपी से खदेड़ देगी।

Also read:  नगर निगम चुनाव में आप ने बीजेपी को किया पस्त, आठ सीटों पर जमाया कब्जा

ये संविधान बदलने की फिराक में-मौर्य

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि दोनों देश के संविधान को बदलने की फिराक में हैं। 69 हजार शिक्षकों की भर्ती में योगी बाबा ने अपनी जाति के लोगों को नियुक्ति पत्र दे दिए। ये आरक्षण पर डकैती डालने का काम कर रहे हैं। पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा कि नौकरी मांगने वाले नौजवानों को पुलिस की लाठियां खानी पड़ी हैं। एटा से प्रत्याशी जुगेंद्र सिंह यादव, अलीगंज प्रत्याशी रामेश्वर सिंह यादव सहित अन्य पार्टी नेता मौजूद रहे।