English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-07 130506

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मंगलवार को गोरखपुर विधानसभा क्षेत्र के राप्तीनगर (Raptinagar) मंडल के पांच बूथों पर बीजेपी (BJP) की स्थिति की समीक्षा की।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मंगलवार को शहर विधानसभा क्षेत्र के राप्तीनगर (Raptinagar) मंडल के पांच बूथों पर बीजेपी (BJP) की स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से बूथों पर सक्रियता बढ़ाकर बीजेपी को मजबूत करने का आह्वान किया। 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के दृष्टिगत बीजेपी ने बूथ पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कवायद शुरू कर दी है। विधानसभा चुनाव में जिन बूथों पर कम मतदान हुआ या फिर जहां बीजेपी का प्रदर्शन कमजोर रहा, उन्हें चिह्नित किया गया है।

Also read:  नूपुर शर्मा के बयान के बाद देश में गर्माई राजनीतिक, मयावती ने कहा-सिर्फ सस्पेंड व निकालने से नहीं होगा काम, सख्त कानून के तहत भेजना चाहिए जेल

अब बूथ सशक्तिकरण अभियान के अंन्तर्गत ऐसे कमजोर बूथों को जीतने के लिए बूथवार रणनीति बनायी जा रही है। इन बूथों पर पार्टी की स्थिति मजबूत करने की जिम्मेदारी पार्टी नेताओं को सौंपी गई है। सीएम योगी ने मतदाता सूची में गड़बड़ी को दुरुस्‍त करने के भी निर्देश दिए।

Also read:  गहलोत सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को बजट में पुरानी पेंशन बहाली की दी सौगात,

सीएम योगी ने की बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बशारपुर के एक मैरेज हॉल में शहर विधानसभा क्षेत्र के राप्तीनगर मंडल के पांच बूथों, बूथ संख्या 137, 138, 139, 140,141 पर पार्टी की स्थिति की पार्टी और बूथ पदाधिकारियों के साथ समीक्षा की। इन बूथों पर विधानसभा चुनाव में अपेक्षाकृत कम मतदान हुआ था। मुख्यमंत्री ने सभी बूथ अध्यक्ष और समिति के सदस्यों से परिचय प्राप्त किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने हर बूथ के बूथ अध्यक्ष से अलग-अलग संवाद कर यह जानना चाहा कि उनके बूथ कमजोर क्यों हैं? उन्होंने बूथ मजबूत करने के लिए सशक्त बूथ कमेटी के गठन पर जोर देते हुए कहा कि काम कठिन हो सकता है, लेकिन संभव है।

Also read:  दिवाल तोड़कर पार्किंग में घुसी माल गाड़ी, बाल-बाल बची लोगों की जान