English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-06-20 161958

एतिहाद एयरवेज यात्रियों को 2,500 अतिथि मील की पेशकश कर रहा है, जब वे अबू धाबी में दो सुविधाओं में से किसी एक से शहर में चेक-इन पूरा करते हैं। 19 अगस्त तक, अबू धाबी क्रूज टर्मिनल या अबू धाबी राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र से चेक-इन करने पर यात्रियों को बोनस मील के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।

राष्ट्रीय एयरलाइन ने कहा, “बोनस मील उड़ान के बाद 15 कार्य दिवसों के भीतर आपके एतिहाद अतिथि खाते में जमा कर दिया जाएगा।” एतिहाद गेस्ट माइल्स को मुफ्त उड़ान टिकट, सीट और अपग्रेड, रिट्रीट, गैजेट्स और गेटवे, शॉपिंग स्प्री, बढ़ते पेड़ या दान के लिए दान करने के लिए भुनाया जा सकता है।

Also read:  अल जज़ीरा ने जीते 10 'ब्रॉडकास्ट प्रोडक्शंस अवार्ड्स'

उड़ान प्रस्थान समय से 24 घंटे से चार घंटे पहले हवाई अड्डे पर चेक-इन क्रूज टर्मिनल या Adnec पर किया जा सकता है। क्रूज टर्मिनल पर चेक-इन सेवा 24 घंटे काम करती है, जबकि Adnec का काउंटर रोजाना सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक काम करता है। दोनों स्थानों पर मुफ्त पार्किंग उपलब्ध है।

Also read:  2022 विश्व कप प्रशंसकों, किरायेदारों और खुदरा दुकानों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बरवा गांव का विस्तार

चेक-इन दरें

चेक-इन दरें वयस्कों के लिए Dh35, 12 साल और उससे कम उम्र के बच्चों के लिए Dh25 और दो साल और उससे कम उम्र के शिशुओं के लिए Dh15 हैं। सीट चुनने, अपनी उड़ानें अपग्रेड करने और एक ही स्थान से फास्ट-ट्रैक इमिग्रेशन और सुरक्षा जांच के विकल्प भी हैं।

“अपना सामान छोड़ने के लिए बस मोराफिक सर्विस डेस्क पर जाएं और सीट चयन जैसी अतिरिक्त चीजें चुनें। आप हमारे साथ उन्नत उड़ान अनुभव के लिए अपनी आव्रजन जांचों को फास्ट-ट्रैक भी कर सकते हैं या अपनी बुकिंग को अपग्रेड कर सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि अपनी उड़ान पकड़ने के लिए हवाई अड्डे पर जाएं, ”एतिहाद ने कहा।

Also read:  कतर कस्टम्स ने Lyrica गोलियों के 500 से अधिक कैप्सूल जब्त किए

वहाँ कैसे आऊँगा

यदि आप सार्वजनिक परिवहन का विकल्प चुनते हैं, तो क्रूज टर्मिनल के लिए मार्ग 9 और 44 चुनें और एडनेक के लिए मार्ग 33, 40 और 41 चुनें।