English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-21 150854

विश्व प्रसिद्ध-तकनीकी उद्यमी और संगीत कलाकार Will.i.am। सोमवार को यूएई के युवाओं से डिजिटल अर्थव्यवस्था में अवसरों का पता लगाने के लिए कहा जो श्रम बाजारों की आवश्यकताओं के अनुरूप है।

संयुक्त अरब अमीरात के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, डिजिटल इकोनॉमी और रिमोट वर्क एप्लिकेशन राज्य मंत्री उमर सुल्तान अल ओलमा की उपस्थिति में अपने अनुभव को साझा करते हुए, Will.i.am। युवा कोडर्स से अपनी क्षमताओं का निर्माण करने और अपने कौशल को विकसित करने और डिजिटलीकरण और आधुनिक तकनीकों के आधार पर अभिनव समाधान डिजाइन करने के लिए यूएई के परिष्कृत डिजिटल बुनियादी ढांचे का सर्वोत्तम उपयोग करने का आह्वान किया।

Also read:  सुरक्षित यात्रा में अमीरात वैश्विक रैंकिंग में सबसे ऊपर

विलियम एडम्स जूनियर, जिन्हें पेशेवर रूप से will.i.am के नाम से जाना जाता है, एक अमेरिकी रैपर और गायक हैं और अकेले YouTube पर 4.8 मिलियन अनुयायियों सहित सोशल मीडिया पर उनके बड़े पैमाने पर अनुयायी हैं।

उन्होंने कोडर्स को अपस्किल करने, प्रौद्योगिकी और सॉफ्टवेयर के भविष्य के क्षेत्रों में उनकी क्षमताओं को विकसित करने और यूएई के नेतृत्व में व्यापक विकास मार्च को बढ़ावा देने के लिए तकनीकी समाधान और डिजिटल नवाचारों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने में कोडर्स (मुख्यालय) की भूमिका की सराहना की, जिसका मुख्य फोकस है बेहतर भविष्य को आकार देने के लिए मानव कौशल और प्रतिभा में निवेश करना।

Also read:  किंग फहद कॉजवे के माध्यम से प्रस्थान के लिए बूस्टर खुराक अनिवार्य

कोडर्स (मुख्यालय), कोडर्स के लिए राष्ट्रीय कार्यक्रम की पहलों में से एक, का उद्देश्य युवा कोडर्स और इनोवेटर्स को अपस्किल करना, उनकी क्षमताओं का निर्माण करना, और भविष्य को डिजाइन करने, चुनौतियों के लिए अभिनव समाधान खोजने और सुरक्षित करने के लिए एक इनक्यूबेटिंग वातावरण प्रदान करना है। अपनी डिजिटल अर्थव्यवस्था के माध्यम से संयुक्त अरब अमीरात की वैश्विक नेता के रूप में स्थिति।

कार्यक्रम का उद्देश्य कोडर्स की एक नई पीढ़ी का निर्माण करना, कोडिंग और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में उनके कौशल को बढ़ाना, उन्हें शीर्ष उपकरणों और विशेषज्ञता के साथ सशक्त बनाना और उन्हें स्थानीय और वैश्विक चुनौतियों का समाधान करने के लिए अभिनव समाधान तैयार करने का अवसर प्रदान करना है।

Also read:  दो दिनों में गोल्ड लाइन के लिए वैकल्पिक सेवाएं प्रदान करने के लिए दोहा मेट्रो तैयार

यूएई सरकार ने पहले घोषणा की थी कि वह दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ 100,000 कोडर्स को आकर्षित करने के लिए 10 साल के गोल्डन वीजा की पेशकश करेगी।

कार्यक्रम के दौरान विल.आई.एम. विभिन्न उद्योगों के केंद्र में होने और डिजिटल परिवर्तन के मुख्य चालक के रूप में कोडिंग की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला।