English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-08 131301

संयुक्त अरब अमीरात की अल्ट्रा-लो-किराया राष्ट्रीय एयरलाइन Wizz Air अबू धाबी ने सेंटोरिनी, ग्रीस और सलालाह, ओमान के लिए नए मौसमी मार्ग शुरू किए हैं।

मंगलवार को एक प्रेस बयान में कहा कि यात्रा की बढ़ती मांग को भुनाने के लिए  Wizz Air अबू धाबी सितंबर के अंत तक 8 और 9 मार्च के बीच की गई बुकिंग के साथ अबू धाबी से चयनित उड़ानों पर 20 प्रतिशत की छूट दे रही है। सेंटोरिनी के लिए उड़ानें सोमवार और शुक्रवार को 3 जून से शुरू होगी और सलालाह के लिए उड़ानें 29 अप्रैल को सोमवार और शनिवार को शुरू होगी, जिसका किराया Dh179 जितना कम है।

Also read:  साऊदी में आर्थिक सुधार के संकेत, स्थानीय बाजार में रोजाना 77 प्रतिष्ठान प्रवेश करते हैं

प्रचार यात्रियों को अम्मान (जॉर्डन), अकाबा (जॉर्डन), सलालाह (ओमान), येरेवन (आर्मेनिया), सेंटोरिनी (ग्रीस) के लिए हाल ही में लॉन्च किए गए मार्गों सहित संयुक्त अरब अमीरात से / के लिए सभी उड़ानों पर कम अल्ट्रा-लो-किराया टिकट बुक करने की अनुमति देता है।

Also read:  कुवैत। . सबसे महंगा खाड़ी देश

विज़ एयर अबू धाबी के प्रबंध निदेशक माइकल बर्लुइस ने कहा, “हम दुनिया भर में यात्रा प्रतिबंधों में और ढील का स्वागत करते हैं। शानदार अल्ट्रा-लो-किराया कीमतों के साथ यात्री हमारे आकर्षक गंतव्यों से 20 प्रतिशत का आनंद ले सकते हैं, जो अन्वेषण को प्रोत्साहित करते हैं। ”

17 मार्च से, Wizz Air अबू धाबी अबू धाबी से प्रति सप्ताह पांच उड़ानों के साथ तेल अवीव इज़राइल के मार्गों पर क्षमता बढ़ाएगा। इसके अलावा, मनामा, बहरीन और मस्कट, ओमान के लिए उड़ानें मांग को प्रोत्साहित करने के लिए अधिक सुविधाजनक कार्यक्रम में बदल गई हैं। पीसीआर परीक्षण आवश्यकताओं को हटाने ने अधिक सहज यात्रा अवसरों की अनुमति देने वाले प्रतिबंधों में ढील के साथ यात्रा को फिर से सरल बना दिया है।