English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-19 100803

अमीर एचएच शेख तमीम बिन हमद अल-थानी ने शुक्रवार शाम को खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम में अल घराफा और अल दुहैल के बीच एचएच अमीर कप फाइनल मैच के 50 वें संस्करण में भाग लिया।

महामहिम शेख अब्दुल्ला बिन खलीफा अल-थानी, महामहिम शेख मोहम्मद बिन खलीफा अल-थानी, महामहिम शेख जसीम बिन खलीफा अल-थानी, प्रधान मंत्री और आंतरिक मंत्री महामहिम शेख खालिद बिन खलीफा बिन अब्दुलअजीज अल-थानी, शूरा परिषद के अध्यक्ष महामहिम हसन बिन अब्दुल्ला अल घनीम और कई महामहिम शेख और मंत्री मैच में शामिल हुए।

Also read:  एसएफडी दुनिया भर में जल क्षेत्र में उपलब्धियों पर प्रकाश डाला

फाइनल में फीफा के अध्यक्ष महामहिम गियानी इन्फेंटिनो अरब और अंतरराष्ट्रीय खेल संघों के कई प्रमुख, कतर राज्य से मान्यता प्राप्त राजनयिक कोर के कई महामहिम सदस्य और फुटबॉल प्रशंसक भी शामिल हुए।

Also read:  यूक्रेन संकट के संबंध में डॉ. अल-नासिर और रूसी दूत के बीच बैठक हुई

अल दुहैल ने अल घराफा के खिलाफ 5-1 से मैच जीता।

मैच के समापन के बाद महामहिम आमिर ने अल दुहैल टीम को ट्रॉफी और स्वर्ण पदक और अल घराफा टीम को रजत पदक दिए। महामहिम अमीर शेख तमीम बिन हमद अल-थानी ने एचएच अमीर फुटबॉल कप की 50वीं वर्षगांठ की स्वर्ण जयंती के अवसर पर आयोजित चित्रों और संग्रहणीय वस्तुओं की प्रदर्शनी का हिस्सा देखा था। इसके अलावा, हिज हाइनेस ने 1972 में अपने पहले सीज़न में चैंपियनशिप के पहले संस्करण के लिए स्वर्ण पदक प्राप्त किया।