English മലയാളം

Blog

Simple Colourful Before and After Color Grade

चुनावों के बाद, सरकार जनसांख्यिकीय संरचना को संबोधित करने के लिए नेशनल असेंबली को एक नया निवास कानून प्रस्तुत करेगी। लेख के अनुसार, नए निवास कानून का उद्देश्य प्रवासियों की संख्या को सीमित करना, रोजगार को स्थानीय बनाना, निजी क्षेत्र में कुवैतीकरण को बढ़ावा देना और अर्थव्यवस्था का आधुनिकीकरण करना है।

प्रस्तावित किया जा रहा नया कानून मानव तस्करी का समर्थन करने वाले प्रायोजकों पर गंभीर दंड लगाता है। जो कोई भी कर्मचारियों या भगोड़े के अवैध रोजगार में संलग्न है, उसे केडी 5,000 से केडी 50,000 तक के गंभीर जुर्माने के साथ-साथ श्रमिकों के निर्वासन से जुड़े सभी शुल्क का भुगतान करना होगा। प्रस्तावित नियम सरकारी परियोजनाओं पर काम करने वाले प्रायोजकों को उपयुक्त अधिकारियों से बाहर से लोगों को काम पर रखने या अधिक लोगों को काम पर रखने के लिए कहने से भी मना करता है।

Also read:  चुनाव नतीजों के बाद बोले अखिलेश- दिखा दिया बीजेपी की सीटें घटा सकते हैं

इसके लिए प्रायोजकों को स्वास्थ्य बीमा और श्रमिकों को उनके देश वापस भेजने की लागत के बारे में प्रक्रियाओं का पालन करने की भी आवश्यकता होती है, साथ ही उनके द्वारा प्रायोजित प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए केडी 500 की जमा राशि का भुगतान करने के लिए उनके रोजगार और वेतन भुगतान की गारंटी के अंत तक भुगतान करने की आवश्यकता होती है। सेवा, रिपोर्ट के अनुसार।