English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-08 132151

फिलीपींस के सेबू पैसिफिक ने दुबई और मनीला के बीच अपनी दैनिक उड़ानों को फिर से शुरू करने के साथ अपनी महीने भर चलने वाली 26 वीं वर्षगांठ के जश्न की शुरुआत की – राजधानी के लिए अपने एकतरफा बेस फेयर के लिए Dh429 की विशेष सीट बिक्री की पेशकश के साथ, जो दुनिया के रूप में कार्य करता है। फिलीपींस के लिए प्रवेश द्वार।

8 मार्च से 13 मार्च तक यात्री दुबई से मनीला की यात्रा के लिए CEB के Dh429 के वन-वे बेस फेयर प्रोमो का लाभ उठा सकते हैं। वे दुबई से बोराके, प्यूर्टो प्रिंसेसा, डुमागुएटे, सेबू, डावाओ, इलोइलो, बैकोलॉड, कागायन डी ओरो, जनरल सैंटोस या टैक्लोबन के लिए उड़ानें बुक करने का विकल्प चुन सकते हैं – सभी मनीला के माध्यम से, कम से कम Dh557 के लिए।

Also read:  दोहा मेट्रो यूएई-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए सेवा घंटे बढ़ाएगी

इन सौदों के लिए यात्रा की तारीखें 1 अप्रैल से 31 अगस्त, 2022 तक हैं। फिलीपींस और यूएई दोनों ने अपने संगरोध उपायों को हटा दिया है और पूरी तरह से टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए यात्रा प्रतिबंधों में ढील दी है, जिससे फिलीपींस के नागरिकों और फिलीपींस की ओर जाने वाले पर्यटकों के लिए यह आसान हो गया है।

रमजान, ईद यात्रा की योजना

यह सौदा ऐसे समय में हुआ है जब यूएई के निवासी अगले दो महीनों में रमजान और ईद 2022 की तैयारी कर रहे हैं, जिससे उन्हें आगे की योजना बनाने और अपनी छुट्टी बुक करने के लिए अतिरिक्त समय मिल सके।

Also read:  ओमान से यात्रा: अधिक देशों ने यात्रियों के लिए पूर्व पीसीआर परीक्षण रद्द कर दिया

मार्केटिंग और कस्टमर एक्सपीरियंस के सीईबी वाइस प्रेसिडेंट कैंडिस इयोग ने कहा, “जैसा कि हम दुनिया भर में अपने यात्रियों के लिए अपनी सेवा के 26 वें वर्ष की शुरुआत करते हैं, हम इस 2022 में यात्रा की एक नई अवधि की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि दुनिया धीरे-धीरे महामारी से उबर रही है।”

सेबू पैसिफिक की वर्षगांठ सीट बिक्री के अलावा एयरलाइन अपनी सीट चयन सेवा पर 50 प्रतिशत की छूट भी देगी। यात्री अपनी पसंदीदा सीटों के साथ आसानी से उड़ान भर सकते हैं जहां वे या तो खिड़की या गलियारे की सीट चुन सकते हैं, या अतिरिक्त लेगरूम विकल्प के साथ निकास के पास की पंक्तियाँ चुन सकते हैं।

Also read:  घरेलू कामगारों के लिए भर्ती कार्यालयों को फीस न बढ़ाने की चेतावनी

2021 के बाद से, सीईबी ने अपनी परिवर्तन शुल्क स्थायी रूप से हटा दी है, जिससे यात्रियों को जितनी बार आवश्यकता हो उतनी बार फिर से बुकिंग करने की अनुमति मिलती है। न्यूनतम किराया अंतर अभी भी लागू हो सकता है।