English മലയാളം

Blog

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट होगा. आखिरी दोनों टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा तो वहीं आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से खेला जाएगा. बता दें कि इस समय टेस्ट सीरीज 1-1- की बराबरी पर है. भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 317 रनों से हरा दिया था.

Also read:  टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर हुई रवाना, तस्वीरों आई सामने

आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं. लेकिन उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है जो अहमदाबाद में अपनी फिटनेस को साबित करने के बाद टीम के साथ जुडेंगे. वहीं, शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी खेलने के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है.

सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद में पिंक बॉ़ल से खेला जाएगा. इंग्लैंड के खिलाफ पहली बार भारतीय टीम डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने वाली है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत ने एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट मैच खेला था जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

Also read:  अचानक तबीयत बिगड़ने पर ICU में भर्ती हुए सौरव गांगुली

आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम

Also read:  IND v ENG 1st Test: इंग्लैंड के 300 रन पूरे, जो रूट और बेन स्टोक्स क्रीज पर

विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (वीसी), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (wk), रिद्धिमान साहा (wk), आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

नेट गेंदबाज

अंकित राजपूत, अवेश खान, संदीप वारियर, कृष्णप्पा गौतम, सौरभ कुमार

स्टैंडबाई खिलाड़ी: केएस भरत, राहुल चाहर