English മലയാളം

Blog

SRH vs DC: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने कमाल करते हुए आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया है. जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम आईपीएल 2020 की प्लेऑफ (IPL 2020 PlayOffs) में बनी हुई है. हैदराबाद की जीत में राशिद खान (Rashid Khan) ने भी कमाल किया और 3 विकेट लेकर दिल्ली के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. ऱाशिद खान ने अपने आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की और 4 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट लिए. राशिद खान के अलावा वॉ़र्नर और साहा की बल्लेबाजी का भी शानदार जलवा रहा. रिधिमान साहा (Wriddhiman Saha) के 45 गेंद में 87 रन, कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) के आक्रामक अर्धशतक के बाद राशिद खान की शानदार फिरकी गेंदबाजी की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के अहम मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 88 रन से हरा दिया.

Also read:  हार के बाद वार्नर का छलका दर्द, कहा- हमें किसी ने दावेदार नहीं कहा था, आज हम जहां हैं उस पर गर्व है

टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण के दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर के फैसले को गलत साबित करते हुए सनराइजर्स ने दो विकेट पर 219 रन बनाये. अपना जन्मदिन शानदार जीत के साथ मनाने वाले वार्नर ने 34 गेंद में 66 और साहा ने 45 गेंद में 87 रन बनाये. जवाब में दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज सनराइजर्स की गेंदबाजी के आगे टिक नहीं सका. पूरी टीम 19 ओवर में 131 रन पर आउट हो गई. राशिद (Rashid Khan) ने चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर तीन विकेट लिये जबकि संदीप शर्मा को दो विकेट मिले. इस जीत के बाद सनराइजर्स 12 मैचों में 10 अंक लेकर छठे स्थान पर है और अभी प्लेआफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है. वहीं दिल्ली 12 मैचों में 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है.

Also read:  दिल से जुड़ी समस्याओं के दौरान क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया: ANI

हैदराबाद के जीत के बाद डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस वॉर्नर (Candice Warner) ने एक प्यारा पोस्ट अपने इंस्टा स्टोरी पर की. कैंडिस ने हैदराबाद की जीत पर लिखा, मुबारकबाद सनराइजर्स हैदराबाद, वॉर्नर के जन्मदिन पर इससे बेहतर तोहफा नहीं हो सकता था, परफेक्ट बर्थडे गिफ्ट.’ दिल्ली कैपिटल्स के  खिलाफ शानदार पारी खेलने वाले साहा (Wriddhiman Saha) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है. सोशल मीडिया पर हैदराबाद के पऱफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है.