English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-13 102826

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव का नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज जारी है।

 

इसी बीच अब कॉमेडियन की सेहत को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है। हालांकि, वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उनका दिमाग अभी भी काम नहीं कर रहा है। इसी बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार वालों ने सोशल मीडिया के जरिए कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ साझा की।

Also read:  "बड़े संघर्ष को अस्वीकार नहीं किया जा सकता है," जनरल बिपिन रावत चीन पर चेतावनी

परिजनों ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर भी प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट के जरिए कॉमेडियन के परिवार ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत अब स्थिर है। परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में लिखा कि राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। डॉक्टर की टीम भी अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। सभी से अपील है कि फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान ना दें। कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। राजू श्रीवास्तव का परिवार।

Also read:  यूपी मे दो युवा विधायक जो सबसे कम उम्र में बने विधायक, एक 25 की उम्र में करोड़पति तो दूसरा पीसीसीएस अफर का बेटा

 

बीते दिनों एक अस्पताल की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से राजू श्रीवास्तव के दिमाग को काफी नुकसान पहुंचा है। उनके इलाज के लिए दी जा रही दवाई का उनके दिमाग पर कोई असर नहीं हो रहा है। उनकी हालत अभी भी नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर हैं। इससे पहले कॉमेडियन की बेटी ने जानकारी दी थी कि उनके पिता की हालत अभी भी गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर आईसीयू में ही उनका इलाज कर रहे हैं, लेकिन उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब।

Also read:  तेलंगाना पुलिस ने विधायक टी राजा को किया गिरफ्तार, पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ की थी कथित टिप्पणी