English മലയാളം

Blog

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrises Hyderabad) की टीम को बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) हिप इंजरी के चलते आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा (Amit Mishra) भी उंगली की चोट की वजह से अब आईपीएल का 13वां सीजन नहीं खेल पाएंगे. भुवनेश्वर कुमार को शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए थे, वो अपना पूरा ओवर भी नहीं कर पाए थे. टीम के फ्रेंचाइजी ने भुवी के आईपीएल से बाहर होने की बात कही है. सीएसके के खिलाफ 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के दौरान भुवी के पैर में मोच आई थी, जिसके कारण वो अपने कोटे का पूरा ओवर भी नहीं कर पाए थे.

Also read:  Suresh Raina News: FIR दर्ज होने के बाद पहली बार सामने आए सुरेश रैना, देर रात पार्टी करने पर कही ये बात

भुवी हैदराबाद टीम के अहम गेंदबाज रहे हैं और इंजुरी के कारण उनका आईपीएल सीजन से बाहर होना यकीनन सनराइजर्स के लिए बड़ा झटका है. भुवी ने इस सीजन में 4 मैच खेले और 3 विकेट लेने में सफल रहे हैं. आईपीेल करियर में भुवी के नाम अबतक 121 मैच में 136 विकेट दर्ज है. भुवी के आईपीएल 2020 से बाहर होने हैदराबाद के लिए अब टूर्नामेंट में मुश्किले बढ़ जाएगी.  भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar)  साल 2014 से हैदराबाद फ्रेंचाइजी की टीम का हिस्सा हैं.

Also read:  IPL 2020: मुंबई इंडियंस पांचवीं बार बनी चैंपियन, फिर रोहित ने छठी ट्रॉफी कैसे जीती

भुवी छोटे फॉर्मेट में टीम के लिए काफी अहम गेंदबाज रहे, अपनी स्विंग और बेहतरीन लाइन-लेंथ से बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे हैं. यकी कारण है कि टी-20 क्रिकेट में उनके नाम 176 मैच में 185 विकेट दर्ज है. आईपीएल के 13वें सीजन में हैदराबाद की टीम ने अबतक 5 मैचों में 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

Also read:  IPL: अस्पताल में क्रिस गेल की मस्ती देख युवराज सिंह से रहा नहीं गया, बोले- काका...'