English മലയാളം

Blog

IPL 2020 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने शेन वाटसन (42 रन) और अम्बाती रायुडू (41 रन) के बीच तीसरे विकेट के लिये 81 रन की साझेदारी के बाद गेंदबाजों की बदौलत मंगलवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 20 रन से शिकस्त देकर वापसी की. वाटसन ने अपनी पारी के दौरान 38 गेंद में एक चौके और तीन छक्के जड़े जबकि रायुडू ने 34 गेंद में तीन चौके और दो छक्के लगाये.  इससे सीएसके ने टॉस जीतकर छह विकेट पर 167 रन बनाये. रविंद्र जडेजा ने अंत में 10 गेंद में तीन चौके और एक छक्के से नाबाद 25 रन का योगदान दिया. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिये केन विलियमसन की 57 रन (39 गेंद में सात चौके) की अर्धशतकीय पारी भी के काम नहीं आ सकी और टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन ही बना पायी. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. जडेजा ने आखिरी समय में तेजी से रन बनाए थे और गेंदबाजी के दौरान 1 विकेट भी लेने का कमाल कर दिखाया था.

मैच में सीएसके को जीत जरूर मिली लेकिन धोनी का गुस्सा (MS Dhoni Angry Video) भी देखने को मिला. दरअसल 19वें ओवर में अंपायर पॉल रिफेल (Paul Rafiel) के फैसले को लेकर धोनी काफी गुस्से में नजर आए. वाकया उस समय घटित हुआ जब 19वें ओवर की दूसरी गेंद शार्दुल ने राशिद खान को ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर फेंकी थी, जिसपर अंपायर रिफेल ने पहले अपने हाथ बाहर निकाल कर वाइड का इशारा करना चाहा लेकिन विकेट के पीछे खड़े धोनी अंपायर पर गुस्सा दिखाते नजर आए. जिसके बाद अंपायर ने गेंद को वाइड नहीं दी.

Also read:  ISL: वाल्सकिस का डबल, जमशेदपुर एफसी ने एटीके मोहन बागान को 2-1 से हराया

वहीं हैदराबाद डगआउट में बैठे वॉर्नर (David warnr) भी अंपायर के रवैये से नाराज नजर आए. इस घटना के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर जोक्स बनने लगे और सभी को 2019 आईपीएल का वह वाकया याद आ गया जब माही अंपायर के फैसले पर भड़क उठे थे.

Also read:  IPL 2020: पिता चलाते थे ऑटो, अब IPL में रचा इतिहास, Shah Rukh Khan की टीम की ऐसे निकाली हवा