English മലയാളം

Blog

amitabh-bachchan-1

अमिताभ बच्चन के घर के कुल 31 स्टाफ मेंबर्स का कोविड टेस्ट कराया गया है, जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर को भी कोरोनावायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित घर जलसा का एक कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव आया है।  इंडिया टुडे ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से इस खबर की पुष्टि की है कि अमिताभ बच्चन के घर का एक कर्मचारी पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि अमिताभ बच्चन के घर के कुल 31 स्टाफ मेंबर्स का रविवार को कोविड टेस्ट कराया गया था, जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Also read:  त्रिवेंद्र सिंह रावत का उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा

वहीं, जलसा के कोरोना के चपेट में आने की खबर अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग के जरिए दी है। हालांकि, उन्होंने अपने ब्लॉग में ये पुष्टि नहीं की कि जलसा में किसकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा है- कुछ घरेलू कोविड परिस्थितियों से जूझ रहा हूं। आपके साथ बाद में जुडूंगा…

अमिताभ ने ये ब्लॉग आधी रात में लिखा था. इस ब्लॉग पोस्ट के बाद अमिताभ ने एक ब्लॉग और लिखा है कि वे लड़ते हैं और लड़ते रहेंगे, वो भी सबकी दुआओं की मदद से। अमिताभ ने लिखा – लड़ते हैं, लड़ते रहेंगे… सभी की प्राथनाओं की मदद से… आगे कुछ नहीं… आगे और कोई विवरण नहीं… बस इतना ही कि शो चलता रहता है। अपने इस ब्लॉग के साथ अमिताभ ने अपनी इस नई जंग को लेकर एक कविता भी लिखी है।

Also read:  भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना 3962 नए केस दर्ज, 22 लोगों की मौत

अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस की मार को बहुत ही करीब से देखा है. साल 2020 में अमिताभ बच्चन खुद कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। कोरोना के कारण अमिताभ कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। हालांकि, अस्पताल से ही वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ संपर्क में रहते थे।

Also read:  मणिपुर यूनिवर्सिटी के एससी कैंडिडेट्स का आरक्षण को घटाने के फैसले को SC ने बरकरार रखा 

आपको बता दें कि 2020 में अमिताभ बच्चन ही नहीं, बल्कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी कोरोनावायरस पॉजिटिव आई थी। अमिताभ और अभिषेक के पॉजिटिव आने के बाद ही पूरे परिवार को कोविड टेस्ट कराया गया था, जिसमें से ऐश्वर्या और अराध्या पॉजिटिव आए और श्वेता, जया बच्चन और अगस्तया की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।