English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-04 102014

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) कोरोना पॉजिटिव हो ग‌ए हैं, इस बात की जानकारी अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर दी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। ट्विटर पर केजरीवाल ने कहा कि उन्‍हें कोरोना के हल्‍के लक्षण हैं और वह घर पर आइसोलेट हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से खुद को आइसोलेट करने और कोविड-19 की जांच कराने को कहा है। उन्‍होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए, कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपना टेस्‍ट करवाएं”।

Also read:  बिहार के एग्जिट पोल से 'महागठबंधन' खुश, NDA को उम्मीद 'मिलेंगी ज्यादा सीटें'

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने संक्रमित होने से पहले इस साल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में पार्टी की नव परिवर्तन यात्रा को संबोधित किया था।

दिल्‍ली में तेजी से पैर पसार रहा ओमिक्रॅान

दिल्ली के मुख्यमंत्री को राष्ट्रीय राजधानी में COVID-19 स्थिति को लेकर आज दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) की एक बैठक में भाग लेने का भी कार्यक्रम था। वहीं दिल्ली में ओमिक्रॉन वैरिएंट आने के बाद पिछले दो हफ्तों में COVID-19 मामलों में वृद्धि देखी जा रही है। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन ने सोमवार को बताया कि दिल्‍ली में पिछले 24 घंटों में 4,099 नए COVID-19 के मामले दर्ज किए गए हैं, जिससे राष्ट्रीय राजधानी में पॉजिटिविटी दर 6.46 प्रतिशत हो गई। दिल्‍ली में सक्रिय मामले 10,986 हो गए हैं और COVID-19 मामलों की अब तक की कुल संख्या अब 14,58,220 हो गई है। हालांकि पिछले 24 घंटों में दिल्ली में COVID-19 संबंधित मौत नहीं हुई है। आपको बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल 30 दिसंबर से ही दिल्ली से बाहर थे, वे कल ही लौटे हैं।