English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-17 161556

मस्कट नगर पालिका ने स्ट्रीट वेंडरों के काम के माहौल को सुविधाजनक बनाने के लिए अमेरत के विलायत में ग्रिल जोन परियोजना की स्थापना की घोषणा की है।

“मस्कट नगर पालिका परियोजनाओं के हिस्से के रूप में राज्यपाल में सड़क विक्रेताओं की गतिविधि को विनियमित करने के उद्देश्य से नगर पालिका ने अमेरत के विलायत के हाइलैंड्स 2 में ग्रिल जोन प्रोजेक्ट स्थापित किया है। मस्कट नगर पालिका ने एक बयान में कहा. साइट में कुर्सियां ​​और टेबल, संगमरमर के कचरा कंटेनर हैं। स्ट्रीट वेंडर्स के काम के माहौल को सुविधाजनक बनाने के लिए 20 मोबाइल वेंडिंग कार्ट के लिए लाइट पोल और आवास उपलब्ध है। “

Also read:  पासपोर्ट नवीनीकरण के लिए व्हाट्सएप का उपयोग करके टीकाकरण डेटा अपडेट करें

नगर पालिका का उद्देश्य परियोजना के माध्यम से सभी मोबाइल विक्रेताओं को एक एकीकृत स्थान पर इकट्ठा करना, मोबाइल वेंडिंग गतिविधियों की सभ्य भावना को बनाए रखते हुए क्षेत्र का विकास करना, भोजन की गुणवत्ता पर स्वास्थ्य नियंत्रण को सुविधाजनक बनाने और आवासीय साइटों को हानिकारक ग्रिलिंग धुएं से बचाने के अलावा है।

Also read:  शाम तक धूल का गुबार धीरे-धीरे गायब होने की उम्मीद : मौसम विभाग

मस्कट नगर पालिका ने संकेत दिया कि परियोजना क्षेत्र में यातायात की भीड़ को कम करेगी, समग्र सौंदर्य उपस्थिति में सुधार करेगी और प्रवेश द्वार को व्यवस्थित करेगी और आवासीय क्षेत्रों से बाहर निकल जाएगी।