English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-22 122342

जनपद चंपावत के सुखीढांग-रीठा साहिब रोड में एक वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 300 मीटर नीचे खाई में गिरी। फायर सर्विस एवं पुलिस की टीम ने रेस्क्यू  में 13 शवों को खाई से निकाला है।

उत्तराखंड में सोमवार रात बड़ा हादसा हुआ। टनकपुर-चम्पावत हाईवे से जुड़ी सूखीढांग-डांडामीनार रोड पर मैक्स दुर्घटना का शिकार हो गई। अब तक 13 शव निकाले जा चुके हैं। अभी मौके पर रेस्क्यू का काम जारी है। दुर्घटना बुुड़म से लगभग तीन किलोमीटर आगे हुई बताई जा रही है। हादसे के बाद शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हादसे पर शोक जताया है।

Also read:  सर्वदलीय बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, किसानों को कृषि मंत्री द्वारा दिया ऑफर अभी भी है

अब तक मिली जानकारी के अनुसार मैक्स वाहन संख्या-यूके 04,टीए- 4712 में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बीती रात 3 बजकर 20 मिनट के आस-पास मैक्स अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। सभी लोग ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की शादी में शामिल होने गए थे। अधिकांश मृतक लक्ष्मण सिंह के सगे संबंधी बताए जा रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई।

Also read:  यूपी बीजेपी में इस्तीफों की झड़ी, अब तक 7 विधायकों ने छोड़ा बीजेपी का साथ, क्या अभी और झटके भी हैं बाकी?

16 में से 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। सभी 13 शव बरामद कर उनकी शिनाख्त भी कर ली गई है। मृतकों में चार महिलाएं और एक पांच साल की बच्ची भी शामिल है। जबकि गंभीर रूप से घायल चालक तथा एक अन्य व्यक्ति का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

Also read:  नए कैबिनेट के फैसले लागू होने के बाद कुवैत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विभिन्न जगहों से 10,000 लोग पहुंचे