English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-19 084212

कांग्रेस पार्टी के नेता गुलाम नबी आजाद ने पार्टी के अपने वरिष्ठ सहयोगी कर्ण सिंह से मुलाकात की है। शुक्रवार दोपहर को गुलाम नबी आजाद दिल्ली स्थित कर्ण सिंह के घर पहुंचे और उनके साथ बैठक की, जिसके बाद वो वापस लौट आए।

 

कर्ण सिंह के घर से लौटते हुए जब मीडिया ने आजाद से इस मुलाकात की वजह जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि मैं यहां कर्ण सिंह को होली की शुभकामनाएं देने आया था। मैंने उनसे मिलकर उनको होली की मुबारकबाद दी है। इसे ज्यादा कुछ ना समझा जाए।

Also read:  गुजरात में बढ़ा पारा, घर से बाहर निकलना हुआ मुश्किल

बीते कुछ समय से मुख्य नेता गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल, मनीष तिवारी समेत कांग्रेस के कई सीनियर नेता (जी-23 ग्रुप) नेता पार्टी आलाकमान खासतौस से गांधी परिवार से असंतुष्ट हैं। हाल के दिनों में जी-23 नेताओं ने कुछ बैठकें की हैं। ऐसे में आजाद के कर्ण सिंह से मिलने जाने के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि अभी तो आजाद ने साफ किया है कि वो सिर्फ होली मिलने गए थे।

Also read:  सांसद, अभिनेता रवि किशन को रेलवे विभाग ने फिल्म वर्चस्व' की शूटिंग की नहीं दी अनुमति, लगाई टीम को फटकार

बता दें कि गुलाम नबी आजाद और कर्ण सिंह दोनों ही जम्मू कश्मीर से हैं और कांग्रेस के सबसे सीनियर नेताओं में से हैं। इस साल जब गुलाम नबी आजाद को पद्म भूषण सम्मान मिलने पर कांग्रेस के कई नेताओं ने इस पर एतराज का इजहार किया था तो कर्ण सिंह खुलकर आजाद के समर्थन में आए थे। कर्ण सिंह ने आजाद के पुरस्कार स्वीकार करने का समर्थन करते हुए उनके फैसले की सराहना की थी और उनको बधाई दी थी।

Also read:  पाक और चीन से तनाव के बीच भारत ने ब्रह्मोस के लैंड अटैक वर्जन का किया सफल परीक्षण