English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-17 141755

आज कार्तिक आर्यन बॉलीवुड का बड़ा चेहरा बन चुके है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनकी फिल्म भूल भूलैया- 2 ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

 

कार्तिक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म शहजादा की शूटिंग में व्यस्त है। इसी के चलते बुधवार को कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा कि छुट्टी खत्म और काम शुरु। फोटो में कार्तिक अपनी वैनिटी बैन में एक मिरर के सामने बैठे है। हाल ही में कार्तिक ने फिल्म का हरियाणा शेड्यूल पूरा किया है, इस शेड्यूल में कार्तिक ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक डांस नंबर शूट किया था।

Also read:  धोनी, विराट को मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ ने बड़ी राहत, आनलाइन गेम के विज्ञापन में काम करने पर रोक लगाने से इंकार कर दिया

अला वैकुंठपुरमुलु की है रीमेक

फिल्म शहजादा तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपुरमुलु की हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने अभिनय किया था। डेविड धवन के बेटे रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सैनन भी हैं। फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म शहजादा करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बॉक्स ऑफिस में टकराएगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। शहजादा पहले इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी।

Also read:  एकनाथ शिंदे गुट का पंचायती चुनाव में जलवा, शिवसेना का हुआ बुरा हाल

और कई प्रोजेक्टस का हिस्सा

शहजादा के अलावा कार्तिक और कई प्रोजेक्टस का हिस्सा है। शहजादा के अलावा कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्य प्रेम की कथा का भी हिस्सा है। इसके अलावा कार्तिक अलाया एफ के साथ फ्रेडी में भी दिखाई देंगे। एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है। उनकी झोली में हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया भी है। रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे सफल बचाव कार्यों के इर्द-गिर्द घूमती है।

Also read:  महराष्ट्र उत्तराखंड में भारी बारिश का पूर्वानुमान लगाया गया है, IMD ने इन इलाकों में येलो अलर्ट जारी किया