English മലയാളം

Blog

IPL 2020:हार्दिक पंड्या  (Hardik Pandya) आईपीएल में व्यस्त हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बेटे अगस्त्य की तस्वीर शेयर उनके याद करते रहते हैं. दरअसल हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य (Hardik Son Agastya Pandya) के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए हैं, यही कारण है कि जब भी उन्हें समय मिलता है तो सोशल मीडिया पर अपनी, वाइफ या फिर बेटे की तस्वीर शेयर करते हैं., इस बार हार्दिक ने आरसीबी के खिलाफ जीत के साथ सोशल मीडिया पर बेटे अगस्त्य ((Hardik Son Agastya Pandya)) के साथ फोटो शेयर की और कैप्शन में बिस्ट गिफ्ट लिखा. इसके बाद क्रिकेटर केएल राहुल ने भी कमेंट कर दिल की इमोजी शेयर की है. इसके अलावा हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković ) ने भी रिएक्ट किया है.

Also read:  AUSvIND: भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा पहला दिन, अजिंक्य रहाणे की कप्तानी की तारीफ

नताशा ने भी दिल की इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस की टीम का पहुंचना लगभग तय हो गया है, वहीं दूसरी ओर हार्दिक ने इस सीजन में केवल 1 अर्धशतक जमाए हैं.

View this post on Instagram

🌎❤️ Greatest gift ❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक ने इस सीजन में 12 मैच खेलकर 241 रन बनाए हैं जिसमें एक अर्धशतक शामिल है. हार्दिक ने टूर्नामेंट में अबतक 20 छक्के जमा चुके हैं. हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी की थी औऱ केवल 21 गेंदों पर 60 रन की नाबाद पारी खेली थी. हार्दिक ने उस पारी के दौरान एक ओवर में 4 छक्के जमाए थे. आईपीएल में हार्दिक ने ऐसा कारनामा दो बार दिखाया है.

आईपीएल में एक ही ओवर में 4 छक्के दो बार लगाने के मामले में हार्दिक ने युवराज सिंह के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. युवराज सिंह, राहुल तेवतिया, विराट कोहली ने एक ओवर में 4 छक्के लगाने का कारनामा एक बार किया है. राजस्थान के खिलाफ मैच में हार्दिक ने अपनी 60 रन की नाबाद पारी में 7 छक्का और 2 चौके जमाए थे. फैन्स आगे भी उनसे ऐसी ही विस्फोटक पारी की उम्मीद कर रहे होंगे.