English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-27 080741

झारखंड में रामगढ़ जिला के चुटटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसे में एक के बाद एक आर्मी की कई गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। वहीं चार अन्य लोगों के वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

 

जिला के चुटटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसे में एक के बाद एक आर्मी की कई गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। वहीं चार अन्य लोगों के वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटना के बाद रांची पटना मुख्य मार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची रामगढ़ पुलिस ने घाटी को वनवे कराकर आवागमन शुरू कराया। पुलिस दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हटाने का प्रयास कर रही थी।

Also read:  5 से 11 साल के बच्चों को भी जल्द लगेगी वैक्सीन, orbevax Vaccine को मिली मंजूरी

रामगढ़ जिला की चुट्टुपालु घाटी मौत की घाटी के नाम से बदनाम है। शुक्रवार को इसी घाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ। टैंक लोड गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त होकर क्षतिग्रस्त हो गईं, और टैंक गाड़ियों से गिरकर सड़क पर लुढ़क गए। गनीमत रही कि किसी जवान को चोट नहीं लगी, न ही अन्य दुर्घटनाग्रस्त वाहनों के सवारों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। दुर्घटना में तीन छोटी गाड़ियां और एक बड़ा कंटेनर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आर्मी की 5 गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हैं।

Also read:  टी 20 विश्व कप में पहले मैच में भारत-पाकिस्तान आमने-सामने, पाक बॉलर बोला- MCG में मुझे नहीं खेल पाएंगे

देखें वीडियोइस दुर्घटना के बाद रांची पटना मुख्य मार्ग पूरी तरह जाम हो गया। दुर्घटना के करीब 1 घंटे के बाद एनएचएआई की रेस्क्यू टीम पहुंची। लेकिन पर्याप्त संसाधन नहीं होने के कारण वह मूकदर्शक बन खड़ी रही। अंत में रामगढ़ पुलिस ने अपने स्तर से चार क्रेन को मंगाया और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाने का प्रयास कर रही है। दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर के चालक ने बताया कि अचानक जोरदार आवाज हुई और एक सेना की गाड़ी मेरी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मेरी गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Also read:  तेलंगाना में खाना खाने के बाद 34 छात्राएं हुई बीमार, बीमार छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया

हालांकि दुर्घटना में मैं बाल-बाल बच गया। मेरे साथ बैठे एक साथी को चोट आई है जिसका इलाज करवाने के लिए रामगढ़ पुलिस ले गई है। कई गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं। इस मौके पर पहुंचे रामगढ़ थाना प्रभारी एचएन सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली की आर्मी की कई गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं, मौके पर पहुंचा हूं। गाड़ियों को सड़क से हटवाने का प्रयास किया जा रहा है। टैंक सहित सभी गाड़ियां बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हैं। क्रेन मंगाया गया है सड़क को वनवे किया गया है।