English മലയാളം

Blog

Screenshot 2021-12-27 134507

सेंचुरियन में भारत और सा. अफ्रीका के बीच जारी पहले टेस्ट का दूसरा दिन बारिश के चलते देरी से शुरू होगा। सेंचुरियन में सुबह के समय काफी बारिश हुई थी। फिलहाल बारिश रुक चुकी है और ग्राउंडस्टाफ मैदान को सुखाने की कोशिश में जुट गया है। मैच को फिलहाल आधे घंटे के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

मैच का पहला दिन भारत का नाम रहा था। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए। ओपनर केएल राहुल 122 और अजिंक्य रहाणे 40 के स्कोर पर नाबाद है। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

Also read:  IPL 2020: पडिक्कल ने लिया बाउंड्री पर 'Impossible Catch', बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी हो गए हैरान..

पहले दिन के स्टार रहे केएल राहुल दूसरे दिन दोहरा शतक बना सकते हैं। वो 122 रन पर नाबाद हैं। आज तक कोई भी भारतीय सलामी बल्लेबाज अफ्रीकी धरती पर दोहरा शतक नहीं जड़ पाया है। साउथ अफ्रीका को दूसरे दिन विकेट की तलाश होगी। पहले दिन अफ्रीकी गेंदबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

Also read:  IPL: युवराज ने देवदत्त पडिक्कल को कहा- देखते हैं कौन लंबा हिट मार सकता, फिर RCB क्रिकेटर ने यूं किया रिएक्ट

विराट ने किया निराश
टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई थी। दोनों खिलाड़ियों नें पहले विकेट के लिए 117 रन जोड़े थे। मयंक के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए चेतेश्वर पुजारा अपना खाता भी नहीं खोल पाए। वहीं, कोहली से सेंचुरियन टेस्ट में बड़ी पारी की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन पहली पारी में वो 35 रन बनाकर लुंगी एनगिडी की गेंद पर वियान मुल्डर को अपना कैच थमा बैठे।

Also read:  फाफ डू प्लेसी के ऊपर एक खास कारण से जुर्माना लगाया गया, आवेश खान ने आचार संहिता का उल्लंघन

विराट ने इंटरनेशनल क्रिकेट में दो साल पहले शतक लगाया था और आज की पारी को मिलाकर कुल 59 पारियां हो गई हैं, जब भारतीय टेस्ट कप्तान के बल्ले से शतक देखने को नहीं मिला।