English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-29 095230

यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी के बड़े नेता राज्य में बड़े स्तर पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डोर टू डोर अभियान के तहत प्रचार कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पहली बार वर्चुअल रैली (Virtual Rally) कर सकते हैं। इस रैली के जरिए पीएम मोदी राज्य सरकार और केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे. बताया जा रहा है कि पहले चरण में होने वाले मतदान वाले जिलों पर पीएम मोदी फोकस कर सकते हैं। असल मे राज्य में 10 फरवरी को राज्य के पश्चिमी जिलों में मतदान होना है और बीजेपी मतदाताओं को साधने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं चुनाव आयोग ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण 31 जनवरी तक रैलियों और रोड शो पर बैन किया है।

Also read:  राज्यसभा में बजट पर 11 घंटे होगी बहस, 11 फरवरी को देंगी वित्त मंत्री जवाब

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ के डोर टू डोर कार्यक्रम के बाद अब बीजेपी पीएम मोदी को चुनाव के चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतार सकती है। राज्य में पहले चरण के मतदान में महज 10 दिन का समय बचा है और अभी तक राज्य में पीएम मोदी की रैली चुनाव आयोग की अधिसूचना जारी होने के बाद नहीं हुई है। लिहाजा मीडिया रिपोर्ट के मुातबिक 31 जनवरी को पीएम मोदी की वर्चुअल रैली हो सकती है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की रैली के जरिए पार्टी कम से कम चार से पांच जिलों में लाइव किया जाएगा। पीएम मोदी की पहली वर्चुअल रैली के जरिए पार्टी सहारनपुर, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर और गौतम बुद्ध नगर के मतदाताओं पर टारगेट करेगी।

Also read:  परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ग्रीन हाइड्रोजन से चलने वाली कार से पहुंचे संसद भवन

हर मंडल पर लगेगी एक स्क्रीन

रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी की इस रैली के जरिए करीब 21 विधानसभा क्षेत्रों तक अपनी पहुंच बनाएगी और हर मंडल में एक एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। वहीं एक एलईडी स्क्रीन पर करीब 500 लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है।

सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म से होगा लाइव

जानकारी के मुताबिक एलईडी स्क्रीन के अलावा पीएम मोदी की वर्चुअल रैली सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम की जाएगी। दरअसल बीजेपी पीएम मोदी की लोकप्रियता को भुनाना चाहती है और इसके जरिए पार्टी ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करना चाहती है।

Also read:  पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर जापान पहुंचे, पीएम मोदी क्वाड शिखर सम्मेलन में होंगे शामिल

शाह, नड्डा और सीएम योगी कर रहे हैं धुआंधार प्रचार

यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी के बड़े नेता राज्य में बड़े स्तर पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, यूपी भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह सहित ज्यादातर नेता डोर टू डोर अभियान के तहत प्रचार कर रहे हैं। इसी कार्यक्रम के तहत आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुजफ्फरनगर और सहारनपुर जिलों में प्रचार करेंगे। वह देवबंद में इसी रणनीति के तहत प्रचार करेंगे।