English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-05-14 145715

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक सरकारी स्कूल की अध्यापिका के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और उसका वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी युवक समेत पांच लोगों के विरुद्ध दुराचार, विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन समेत अन्य धाराओं में गुरुवार देर रात मामला दर्ज किया गया।पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने शनिवार को बताया की पुलिस ने आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया है।

नशीला पदार्थ सुंघाकर पीड़िता को किया था बेहोश

पुलिस अधिकारी ने पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि थाना कांठ क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय की 28 वर्षीय शिक्षिका चार मई को जब अपने घर जा रही थी, तभी बरेन्डा गांव के रहने वाले आरोपी आमिर ने उसे उसके घर छोड़ने की पेशकश की। आमिर उसी गांव का निवासी है, जहां पीड़िता पढ़ाती है। इसलिए वह आरोपी के साथ चली गई। उन्होंने बताया कि आरोप है कि रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया और उसे आरोपी अपने घर ले गया जहां उसने कथित रूप से पीड़िता से दुराचार किया और उसका वीडियो भी बना लिया। 

Also read:  3 नेताओं ने महबूबा मुफ़्ती की पार्टी को छोड़ दिया, कहा की उनकी टिप्पणी से देशभक्त‍ि की भावनाएं आहत हुईं

दोषी पाए जाने के बाद परिजनों के खिलाफ भी होगी कार्रवाई

इस मामले में आरोपी की मां, बहन, भाई समेत पांच परिजन उसे मुस्लिम धर्म अपना कर शादी करने का दबाव बना रहे हैं। अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद आमिर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि परिजनों के दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Also read:  अमित शाह के द्वारा अंतरराज्यीय संवाद स्थापित करने के लिए अंग्रेजी के बजाय हिंदी भाषा के प्रयोग किये जाने वाले बयान की तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कड़ी आलोचना की