English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-03-15 084708

अमेज़न मिनी टीवी ने मंगलवार को अपनी आगामी शृंखला ‘हंटर’ टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ का दमदार ट्रेलर जारी किया। इस फिल्म में सुनिल शेट्टी मुख्य भूमिका में है।

 

ईशा देओल , राहुल देव ,बरखा बिष्ट और करणवीर शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस एक्शन ट्रेलर प्रभावशाली है और शक्तिशाली संवादों और सारेगामा के क्लासिक बॉलीवुड गीतों की आधुनिक प्रस्तुति के साथ धूम माचाने की गारंटी है।

ट्रेलर लॉन्च से खुश सुनील ने कहा, “ऐसा लगता है जैसे कल हम शूटिंग कर रहे थे और आज हम शो के ट्रेलर का अनावरण कर रहे हैं। सेट पर और ऑफ सेट पर ऐसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करना निश्चित रूप से एक विशेष अनुभव और यात्रा थी। मेरा किरदार मुझे एसीपी विक्रम सिन्हा की भूमिका निभाने में बहुत मजा आया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो को देखने का आनंद लेंगे, जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।”

Also read:  देश में कोरोना मरीजों की संख्या में हुआ इजाफा, पिछले 24 घंटे में 5,379 नए मरीज आए सामने

राहुल देव ने कहा,” ‘हंटर’ टूटेगा नहीं, तोड़ेगा का हिस्सा बनना एक सम्मान और अद्भुत अनुभव था। सभी पात्रों को अच्छी तरह से सोचा समझकी खूबसूरती से लिखा गया है, मेरा चरित्र एक तेज-तर्रार दिमाग वाला है, जिसके पास अपनी खुद की नियम पुस्तिका है और वह इसका पालन करना पसंद करता है। शो में एक मनोरंजक कहानी है, जिसे पारंपरिक पात्रों द्वारा चित्रित किया गया है, लेकिन ट्विस्ट के साथ।”

Also read:  43 फीसदी बढ़े कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटे में 13,154 नए मामले, ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या 961 हुई

ईशा ने कहा,”हम सभी इस दिन का इंतजार कर रहे थे, और यह पहले ही आ चुका है।अप्रत्याशित कथानक के कारण पहली सहजता में यह मेरे लिए एक तत्काल ‘हां’ था और दूसरा, पात्र इतने विविध और फिर भी भरोसेमंद हैं। दर्शकों को निश्चित रूप से इसे देखने में मजा आएगा।”

Also read:  अमित शाह दो दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर, सीआरपीएफ स्थापना दिवस परेड को करेंगे संबोधित

प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा द्वारा निर्देशित, यूडली फिल्म्स – सारेगामा इंडिया लिमिटेड के फिल्म प्रभाग द्वारा निर्मित, और 22 मार्च को अमेज़ॅन मिनीटीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार है।