English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-24 075811

उत्तर प्रदेश में चार चरणों की वोटिंग के बाद अब पांचवें और अन्य चरणों के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेठी और प्रयागराज में चुनावी रैली करने वाले हैं। यूपी में 5वें चरण के लिए 27 फरवरी को 60 सीटों पर मतदान होगा।

 

पीएम मोदी पहली जनसभा सुबह 11:00 बजे अमेठी जिले की गौरीगंज विधानसभा सीट के कौहार में संबोधित करेंगे और इसके बाद दूसरी जनसभा को प्रयागराज जिले के फाफामऊ में दोपहर 12:30 बजे संबोधित करेंगे। पार्टी व प्रशासन ने पीएम के आगमन की सभी तैयारियों को बुधवार को अंतिम रूप दिया।

 

Also read:  कर्नाटक सरकार का दावा: लोगों की जिंदगी और आजीविका के मद्देनजर लगाए जाएंगे कोरोना प्रतिबंध

प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले बुधवार को कौशांबी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया था। प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कौशांबी रामायण, महाभारत, पुराणों तक में प्रसिद्ध नगरी है लेकिन घोर परिवारवादियों के राज में कौशांबी को विकास के लिए तरसा दिया गया। हमारी डबल इंजन की सरकार है, जो पूरी ईमानदारी से कौशांबी के विकास में जुटी है।

Also read:  कोरोना केस में 16% की कमी, देश में पिछले 24 घंटे के दौरान 255874 नए मामले

उन्होंने आगे कहा कि पहले राशन की दुकानों से गरीब के लिए भेजा गया अनाज, राशन माफिया के पास पहुंच जाता था। घोर परिवारवादियों के दलाल, गरीब का राशन लूट लेते थे। उनके मंत्री, सांसद, विधायक तक इस खेल में शामिल रहते थे। भाजपा सरकार ने इनके सारे खेलों का द एंड कर दिया।

Also read:  परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ग्रीन हाइड्रोजन से चलने वाली कार से पहुंचे संसद भवन