English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-25 111827

समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने आत्मदाह की कोशिश की. उन्नाव से आई एक महिला ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav) की गाड़ी के सामने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की।

 

लखनऊ समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर एक महिला ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की। महिला का आरोप है कि उसकी लड़की का गांव के कुछ दबंगों ने अपरहण किया गया है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है.वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को फौरन काबू में कर किनारे पर कर पूर्व सीएम का काफिला जाने दिया।

Also read:  Coronavirus India: संक्रमणमुक्त हुए मरीजों की संख्या 75 लाख के पार, एक दिन में सामने आए 45230 नए मामले

बता दें कि महिला उन्नाव की रहने वाली है। उसका आरोप है कि एक दबंग उसकी बेटी को बंधक बनाकर रखे हुए है और पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही। सोमवार को महिला अखिलेश यादव के काफिले के इंतजार में बैठी थी। जैसे ही अखिलेश यादव की गाड़ी निकली उसने सामने आकर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस ने उसे फौरन बचाकर एक तरफ किया। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला उन्नाव जिले की रहने वाली है। उसने पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री के बेटे पर युवती को अगवा करने का आरोप लगाया है।

Also read:  टूलकिट केस:दिशा रवि को तीन दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया है। परेशान होकर युवती की मां ने सोमवार को लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया। ऐसा भी बताया जा जा रहा है कि आरोपी सपा नेता है इसलिए वह अखिलेश यादव से मिलने आई थी, कि वे उन्हें इंसाफ दिलाएं।

Also read:  भारत में कोरोना के कुल मामले एक करोड़ के पार, अमेरिका के बाद दूसरा सर्वाधिक केस वाला देश