English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-25 112129

Gautam Gambhir: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी के मेंटॉर गौतम गंभीर ने कोविड -19 के लिए टेस्ट कराया है। टेस्ट में हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से खुद की जांच कराने की अपील की है।

 

गंभीर ने कहा कि ‘हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने आज COVID के लिए टेस्ट किया। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना परीक्षण करवाएं। #StaySafe, ‘गंभीर ने मंगलवार (25 जनवरी) को ट्विटर पर यह जानकारी शेयर की।

Also read:  सहारनपुर में नाबालिग के साथ जबरन रेप कर खिलाया जहर, इलाज के दौरान पीड़िता की मौत

बता दें कि गंभीर दिल्ली से बीजेपी सांसद भी हैं। वह आईपीएल 2022 सीज़न के लिए आरपीएसजी-ग्रुप के स्वामित्व वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के टीम मेंटॉर नियुक्त किए गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में पहली बार हिस्सा ले रही लखनऊ टीम ने अपना नाम लखनऊ सुपर जायंट्स रखा है। लखनऊ की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी टीम भी है।

Also read:  लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट में आज सुनवाई

गौतम गंभीर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। पूर्व में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान रहते हुए गंभीर ने दो आईपीएल का ख़िताब भी जीता था। लेकिन अब वह लखनऊ टीम को मेंटरशिप करेंगे। लखनऊ की टीम ने केएल राहुल को कप्तान बनाया है।

Also read:  महाराष्ट्र: संजय राउत के करीबी कारोबारी को ईडी ने गिरफ्तार, 1040 करोड़ रुपये के एमएचएडीए भूमि घोटाला में कार्रवाई