English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-17 080704

आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने मंगलवार को शिमला में कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को आज तक केवल ठगने का काम किया है।


दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Cm Delhi Manish Sisodia) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) बुधवार को शिमला (Shimla) पहुंचेंगे। दोनों नेता शिमला के एक होटल में हिमाचल की जनता के लिए,आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) की पहली बड़ी गारंटी की घोषणा करेंगे। यह कार्यक्रम दोपहर 2 बजे आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही ये दोनों नेता आम जनता से जनसंवाद भी करेंगे। हिमाचल प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Election) के लिए आम आदमी पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। पंजाब के विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद से आप के हौंसले बुलंद हैं।

Also read:  देवेंद्र फडणवीससे 2 घंटे तक पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला

 

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने क्या कहा

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने मंगलवार को शिमला में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी।आप नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी और कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को आज तक केवल ठगने का काम किया है। ठाकुर ने कहा कि दोनों दलों ने आपस में 5-5 साल का फ्रैंडली मैच खेलते हुए जनता के साथ राजनीति की है। उन्होंने कहा कि अब आप ने प्रदेश में ईमानदारी राजनीति की शुरूआत की है। उन्होंने कहा कि आप ने अपने जिन वायदों को दिल्ली और पंजाब में पूरा किया है, वही वायदे अब हिमाचल में होंगे। उन्होंने कहा कि पहली गारंटी क्या होगी,इसका ऐलान भगवंत मान और मनीष सिसोदिया करेंगे।

Also read:  दिल्ली में फीका रहेगा नए साल का जश्न, 31 दिसंबर और एक जनवरी को रहेगा नाइट कर्फ्यू

 

बीजेपी और कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

सुरजीत ठाकुर ने कहा कि चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस ने जो भी वायदा प्रदेश की जनता से किया, सत्ता में आने के बाद उन्हें पूरा नहीं किया। वहीं आप ने पंजाब में अपने वादों के मुताबिक 15 अगस्त को 75 आम आदमी क्लीनिक की शुरूआत की।आप की सरकार ने 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा भी पूरा किया है। आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इसी कड़ी में उनकी पार्टी बुधवार को हिमाचल की जनता को अपने पहले गारंटी की घोषणा करेगी। इस वादे को सत्ता में आने पर आप सबसे पहले पूरा करेगी। आप के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि उनकी पार्टी को प्रदेश में जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। उन्होंने बताया कि अबतक साढ़े छह लाख से अधिक लोग पार्टी से जुड़ चुके हैं।

Also read:  पंजाब जीत के बाद हिमाचल में सक्रिय हुई आप, आज मंडी में रोड शो करेंगे केजरीवाल और भगवंत मान