English മലയാളം

Blog

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे (Ind Vs Aus 2nd ODI) मुकाबला सिडनी में खेला गया. आस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की 64 गेंद में 104 रन की शतकीय पारी से रनों का पहाड़ खड़ा करके दूसरे वनडे में भारत को 51 रन से शिकस्त देकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली. आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए स्मिथ के शतक के अलावा चार अर्धशतकीय पारियों से चार विकेट पर 389 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. टीम इंडिया दूसरे वनडे में भी कुछ नहीं कर सकी, लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हु्आ, जिसने भारतीयों का दिल जीत लिया. मैच के दौरान एक भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोज (India Supporter Proposes To Australia Fan) कर दिया. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Also read:  IPL 2020: MI की CSK पर धमाकेदार जीत में ट्रेंट बोल्‍ट और ईशान किशन चमके

टीम इंडिया जब रनों का पीछा कर रही थी, तो कैमरामैन ने क्राउड का वीडियो बनाया. तभी एक भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को घुटनों पर बैठकर प्रपोज कर दिया. लड़के ने लड़की को सगाई की अंगूठी के साथ प्रपोज किया. लड़की ने हां बोल दिया, तो ग्लेन मैक्सवेल ताली बजाने लगे. लड़के ने लड़की को हग किया और खुशी का इजहार किया. मैच हारने के बाद भारतीयों ने इसे ही सबसे बड़ी जीत बता डाला.

 

Also read:  एशियन हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत-पाकिस्तान कांस्य पदक के लिए पहली बार आमने-सामने

ट्विटर पर भारतीय यूजर्स को यह सबसे खूबसूरत लगा. एक यूजर ने लिखा, ‘सिर्फ यहीं भारत से ऑस्ट्रेलिया पर जीत प्राप्त की.’

आईपीएस दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘Australia जीते या India,  इनके घर दोनों की पार्टी मनेगी. तनावपूर्ण मैच के बीच खूबसूरत लम्हा…आप दोनों को नई पारी की ढेरों शुभकमनाएं.’ आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने लिखा, ‘मैच चाहे कोई भी जीते, दिल तो इन्होंने जीत लिया.’