English മലയാളം

Blog

IPL 2020: राजस्थान रॉल्यस (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में केकेआर (KKR) के युवा गेंदबाजों कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) और शिवम मावी (Shivam Mavi) के शानदार परफॉर्मेंस के दम पर केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2020 के 12वें मैच में 37 रन से जीत दर्ज करने का कमाल कर दिखाया

IPL 2020: राजस्थान रॉल्यस (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में केकेआर (KKR) के युवा गेंदबाजों कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) और शिवम मावी (Shivam Mavi) के शानदार परफॉर्मेंस के दम पर केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2020 के 12वें मैच में 37 रन से जीत दर्ज करने का कमाल कर दिखाया. शानदार गेंदबाजी करने वाले शिवम मावी (Shivam Mavi) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मावी ने 2 विकेट लिए और 1 कैच भी लिए. वहीं दूसरी ओर कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) ने भी कमाल की गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने के अलावा 2 कैच भी लपके. खासकर जोफ्रा ऑर्चर का कैच नागरकोटी का कैच जिस तरह से लिया उसने हर किसी को हैरान कर दिया. कमलेश ने हवा में छलांग लगाकर एक मुश्किल कैच लपका जिसकी तारीफ पूरा सोशल मीडिया कर रहा है. कमेंटेटर भी इस कैच को देखकर हैरान रह गए, वहीं दर्शक दिर्घा में बैठे टीम के मालिक शाहरूख खान (Sharukh Khan) भी इस कैच को देखकर उछल पड़े और ताली बजाते हुए नजर आए.

बता दें शाहरूख खान अपने पूरे परिवार के साथ मैच का लुत्फ लेने दुबई पहुंचे थे. कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) और शिवम मावी (Shivam Mavi) और शुभमन गिल (Shubman Gill) जैसे युवा खिलाड़ियों ने शानदार परफॉर्मेंस कर किंग खान शाहरूख का दिल जीत लिया. मैच के दौरान शाहरूख (SRK) केकेआर के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए भी नजर आए. शाहरूख के साथ उनके बेटे आर्यन ( Shahrukh Khan Son Aryan) ने भी मैच का भरपूर लुत्फ उठाया. दर्शक दिर्घा में शाहरूख खान के साथ उनकी वाइफ गौरी भी मैच देखते हुए नजर आई थी.

बता दें कि राजस्थान (RR) के खिलाफ मैच में शिवम मावी को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. शिवम मावी, शुभमन गिल और कमलेश नागरकोटी 2018 में भारतीय अंडर 19 टीम का हिस्सा रहे थे जब भारतीय अंडर 19 टीम विश्व विजेता बना था. ऐसे में इन तीनों युवा खिलाड़ियों ने साथ में बेहतरीन परफॉर्मेंस कर साबिक कर दिया कि आने वाले भारतीय क्रिकेट का भविष्य काफी उज्जवल है.

Also read:  IPL 2020: Mohammed Shami के 'रॉकेट थ्रो' के सामने चित हुआ बल्लेबाज, रन आउट देख फैंस हुए हैरान..