English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-06 115630

ललित मोदी दो महीने पहले ही सुष्मिता सेन के साथ अपने प्रेम की पुष्टि की थी।ललित मोदी ने इंस्टाग्राम के डीपी में सुष्मिता सेन के साथ वाली अपनी तस्वीर लगाई थी।

इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक ललित मोदी ने अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल तस्वीर को हटा दिया है।

यही नहीं इंस्टाग्राम के बायो से भी सुष्मिता सेन का नाम डिलीट कर दिया है। ये अफवाहें फैल गई हैं कि दो महीने पहले ही सार्वजनिक किए गए रिश्ते का अंत हो गया है!

Also read:  संयुक्त अरब अमीरात के शाही ने कमर कस ली, मूसलाधार बारिश के बाद बचाव कार्यों में मदद की

आईपीएल के पहले अध्यक्ष ललित मोदी ने जुलाई में पहली बार पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की थी। मोदी ने मालदीव से अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा की थीं। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो और डीपी को बदल दिया था। उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ वाली अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम का प्रोफाइल पिक्चर बनाया था।

तस्वीरें साझा करते हुए ललित मोदी ने लिखा था- “एक बेहद व्यस्त वैश्विक दौरे के बाद वापस लंदन लौटा हूं… मैं अपनी प्रेमिका सुष्मिता सेन के साथ एक नए जीवन की शुरुआत करने जा रहा हूं। इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।”

Also read:  मुरलीधर राव की बीजेपी कार्यकर्ताओं को चेतावनी, कहा- मेरा कितना ही बड़ा फोटो लगा दो, इससे टिकट नहीं मिलेगा।

ललित मोदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ उनकी शादी होने के कयास लगाए जाने लगे। इसके बाद कारोबारी ने एक अन्य ट्वीट में स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि वे दोनों अभी केवल ‘रिलेशलशिप’ में हैं और शादी नहीं की है। लेकिन एक दिन शादी भी कर लेंगे।

Also read:  धर्मेंद्र के 85वें बर्थडे पर हेमा मालिनी ने शेयर की पोस्ट, बोले- हमें आखिर तक साथ रहने के लिए आपके आशीर्वाद

हालाँकि, मंगलवार की सुबह, उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल में एक अलग प्रोफाइल तस्वीर लगा दी है और बायो से सेन का नाम भी हटा दिया है। ऐसे में ये अफवाह फैल गई है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों की तरफ से इसपर अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।