English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-16 100644

दबंगों ने सिपाही को पीटा और वर्दी फाड़ी, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल। पुलिसकर्मियों ने कार को ओवरटेक करने वाले युवकों को रोका तो दबंगों ने पुलिस से ही मारपीट कर दी। इतना ही नहीं, पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़कर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

 

यूपी के हरदोई जिले से समाज को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है जहां कुछ लोगों ने पुलिस वालों की वर्दी ही फाड़ दी. कोतवाली शहर क्षेत्र के गुरुगुज्जा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सिपाही के साथ कुछ दबंग लोग मारपीट कर रहे हैं। मारपीट में वर्दी भी फटी हुई है। इस संबंध में शहर कोतवाली पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है जबकि तीसरा फरार है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पूरे मामले में पूछताछ और कार्रवाई की जा रही है।

Also read:  आंदोलन कर रहे किसान नहीं जानते कि वे क्या चाहते हैं : BJP सांसद हेमामालिनी

ओवरटेक को लेकर युवकों से हुई बहस

मामला कोतवाली शहर क्षेत्र का है। कानपुर मार्ग पर गुरूगुज्जा गांव के पास पीआरवी ड्यूटी पर तैनात सिपाही राहुल गौतम अपने साथी नीरज अवस्थी के साथ जा रहे थे। गाड़ी तेज रफ्तार में ओवरटेक करने को लेकर कार सवार तीन युवकों से कहासुनी हो गई।

Also read:  तड़पती गर्मी के बीच दिल्ली एनसीआर को गर्मी से मिलेगी राहत, मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार 24 मई तक 'लू' चलने की संभावना नहीं दिखाई देगी

पुलिसकर्मी से ही दबंगों ने कर दी मारपीट

कहासुनी के बाद हमलावर युवकों भीम गुप्ता, मनीष सिंह और अमित त्रिवेदी ने सिपाही राहुल गौतम व होमगार्ड नीरज अवस्थी के साथ मारपीट शुरू कर दी जिसमें एक की वर्दी भी फट गई है। इस तरह का मारपीट और धक्का-मुक्की का लाइव वीडियो भी लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस वीडियो की जानकारी होते ही कोतवाली शहर पुलिस मौके पर पहुंच कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Also read:  कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं प्रशांत किशोर, कल पार्टी नेताओं के साथ अहम बैठक

 

आरोपियों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई

एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक इस विवाद के पीछे क्या वजह रही है, इसकी छानबीन की जा रही है और सभी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।