English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-17 074419

महामहिम शेख मोहम्मद बिन जायद ने पाकिस्तान के थल सेना प्रमुख क़सर अल बहर मजलिस जनरल क़मर जावेद बाजवा को मान्यता में, ऑर्डर ऑफ़ द यूनियन प्रदान किया, जो संयुक्त अरब अमीरात द्वारा भाई और मित्र देशों के वरिष्ठ अधिकारियों को दिया जाने वाला दूसरा सर्वोच्च सम्मान है। यूएई-पाकिस्तान के संबंधों को मजबूत करने में उनके विशिष्ट प्रयासों के लिए।

शेख मोहम्मद और जनरल कमर बाजवा ने भी नवीनतम क्षेत्रीय और वैश्विक मुद्दों और पारस्परिक चिंता के विकास पर विचारों का आदान-प्रदान किया। राष्ट्रपति ने यूएई और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से चले आ रहे संबंधों की गहराई और विभिन्न स्तरों पर उन्हें मजबूत करने के लिए आपसी उत्सुकता की पुष्टि की।

Also read:  जालौन में एक्टिव हुआ प्रशासन, जिले में पुलिस को दी गई एंटी राइट गन, कराया गया रिहर्सल

उन्होंने इस संदर्भ में, दोनों देशों के लोगों के सर्वोत्तम हित के लिए, दोनों देशों के बीच सहयोग और संयुक्त कार्य की संभावनाओं को विकसित करने के लिए जनरल जनरल बाजवा द्वारा किए गए ईमानदार प्रयासों की सराहना की।

Also read:  ये सरकार जो कुछ करती है उसपर अब कोई आश्चर्य नहीं- कपिल सिब्बल

अपने हिस्से के लिए, जनरल बाजवा ने संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति के लिए धन्यवाद और प्रशंसा व्यक्त की और इस सम्मान पर गर्व किया, जो दोनों देशों को एकजुट करने वाले मैत्रीपूर्ण संबंधों की ताकत को दर्शाता है, यह दर्शाता है कि उनका देश अपने देश को विकसित करने और आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक है। दोनों देशों के लोगों की सेवा के लिए संयुक्त अरब अमीरात के साथ उपयोगी सहयोग।