English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस आज शाम अपने छठे फाइनल में खेलने उतरेगी। टीम के पास पांचवीं बार यह खिताब जीतने का मौका होगा। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के साथ ही मुंबई 5 बार यह ट्रॉफी जीतने वाली पहली टीम बन सकती है। टीम के अनुभवी ऑलराइडंर कीरोन पोलार्ड ने फाइनल मैच को विश्व कप के बाद सबसे अहम बताया है।

मुंबई इंडियंस के एक वीडियो पोलार्ड ने फाइनल के बारे में बातें करते हुए इसको आईसीसी विश्व कप के बाद सबसे बड़ा मैच बताया। पोलार्ड ने कहा, फाइनल में हो, इस खेल का नाम ही दबाव है। हर कोई यह दबाव लेता है। आप जीतना चाहते है और गलतियां नहीं करना चाहते लेकिन इन सभी को भूलकर आखिर में आपको फाइनल मैच को भी किसी आम मुकाबले की तरह से ही लेना होता है। बस वहां जाइए, अपने में मजा कीजिए और उस माहौल का आनंद उठाइए।

Also read:  CWG: कॉमनवेल्थ में भारत के अचिंता शेउली ने 73 किग्रा वेटलिफ्टिंग में जीता गोल्ड

पोलार्ड ने बताया कि आइपीएल का फाइनल किसी विश्व कप फाइनल की तरह ही बड़ा है। यह उनके लिए उसके बाद सबसे अहम मैच है। उन्होंने कहा, हां यह तो है कि इस फाइनल में दर्शकों की भीड़ नहीं होगी लेकिन इसका जो असर है उसका मजा उठाना है। यह एक आइपीएल का फाइनल है, विश्व कप के बाद यह सबसे बड़ी जीत होती है।

Also read:  धवन ने 97 रन की पारी खेलने के बाद धवन ने एक रिकॉर्ड को किया अपने नाम, गावस्कर-अजहरुद्दीन, महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा को छोड़ा पीछे

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा, यह बस क्रिकेट का एक और मुकाबला है। हम इसके बारे में इतना ज्यादा भी नहीं सोच रहे हैं जब तक कि अपने प्लान के मुताबिक चले और अपने काम को अच्छी तरह से करते हैं तो यह बस गेंद और बल्ले तथा रन और विकेट का खेल है। इसी वजह से हम इस प्रतियोगिता का मजा उठाएंगे।